Home > Lead Story > केजरीवाल ने कांग्रेस को पीछे छोड़ अराजकता की नई टूलकिट पेश की : गौरव भाटिया

केजरीवाल ने कांग्रेस को पीछे छोड़ अराजकता की नई टूलकिट पेश की : गौरव भाटिया

केजरीवाल ने कांग्रेस को पीछे छोड़ अराजकता की नई टूलकिट पेश की : गौरव भाटिया
X

नईदिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा सिंगापुर के कोरोना वेरिएंट को लेकर दिए बयान पर राजनीति शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी इस मामले में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और 'आप' में होड़ लगी है कि कौन ज्यादा अराजकता फैला सकता है। पार्टी ने केजरीवाल पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि एक मुख्यमंत्री ने सबको पीछे छोड़ते हुए अराजकता की टूलकिट पेश कर दी है।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कोरोना को लेकर अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पढ़ने के बाद ये चिंता हुई कि एक मुख्यमंत्री कांग्रेस को पीछे छोड़ते हुए, भ्रम और अराजकता की टूलकिट पेश कर देते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में होड़ लगी है कि कौन देश में ज्यादा अस्थिरता फैलाएगा। दरअसल, केजरीवाल ने केंद्र से सिंगापुर से हवाई उड़ानों पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा है कि वहां का कोरोना वेरिएंट ज्यादा खतरनाक है और उससे हमारे बच्चों को अधिक खतरा है। हालांकि, केजरीवाल के इस बयान पर सिंगापुर ने कड़ी आपत्ति जताई है।

बच्चे हमारी धरोहर -

भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री के इस बयान को गैरजिम्मेदाराना बताते हुए कहा कि हमारे देश के बच्चे हमारी धरोहर हैं, इनका भविष्य और इनकी जान हमारी प्राथमिकता है। मोदी सरकार वैज्ञानिकों से सलाह लेकर जो सर्वश्रेष्ठ कदम उठाए जा सकते हैं, वो उठा रही है।भाटिया ने कहा कि भारत मजबूती से इस महामारी का सामना कर रहा है।अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पीपीपी मॉडल फोलो कर रही है। पब्लिसिटी, पैटी पॉलिटिक्स और पैनिक। इनका मकसद है कि इतना हाहाकार मचा दो जिससे अरविंद केजरीवाल से कोई प्रश्न ही न करे।

Updated : 12 Oct 2021 10:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top