Home > Lead Story > भाजपा ने वीडियो में दिखाई विकास की तस्वीर, बताया- 2024 के लिए क्या है प्लान ?

भाजपा ने वीडियो में दिखाई विकास की तस्वीर, बताया- 2024 के लिए क्या है प्लान ?

प्रधानमंत्री मोदी गुजरात सीएम की कुर्सी से प्रधानमंत्री की कुर्सी की और लगी सीढ़ियों पर चढ़ते नजर आ रहे है।

भाजपा ने वीडियो में दिखाई विकास की तस्वीर, बताया- 2024 के लिए क्या है प्लान ?
X

नईदिल्ली। लोकसभा चुनाव में अब से करीब एक साल बचा है। ऐसे में भाजपा ने एक बार फिर सत्ता में आने के लिए मिशन 2024 लांच कर दिया है।आगामी चुनाव और देश के लिए भविष्य में क्या विजन है इसकी झलक एक एनिमेटड वीडियो के जरिए भाजपा ने पेश की है।इस वीडियो का शीर्षक दिया है, 'मुझे चलते जाना है।' इ

इस वीडियो को भाजपा के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर 2014 और 2019 में प्रधानमंत्री बनने तक के सफर की झलक दिखाई गई है। इसके अलावा प्रधानमंत्री द्वारा बीते 9 सालों में किए गए जनहितैषी कार्यों को भी दिखाया गया है। इसके अलावा विपक्षी नेताओं द्वारा की गई आलोचना भी दिखाई गई है।

परेशान विपक्ष

वीडियो की शुरुआत में प्रधानमंत्री मोदी गुजरात सीएम की कुर्सी से प्रधानमंत्री की कुर्सी की और लगी सीढ़ियों पर चढ़ते नजर आ रहे है। मोदी के शुरूआती सीढियां चढ़ने पर सोनिया गांधी दिखाई देती हैं। सोनिया एक यमराज की तरफ इशारा करती है। यमराज जिस भैंस पर बैठा है, उस पर लिखा है- मौत का सौदागर। इसके बाद मणिशंकर अय्यर चाय की केतली पकड़े दिखाई देते हैं। वो 'चाय-चाय' कहते हुए हंसते दिख रहे हैं, लेकिन मोदी केतली लेते हैं और मुस्कराते हुए आगे बढ़ जाते हैं।इसके बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा नो वीसा का कार्ड दिखाते नजर आते है। रास्ते में अन्य विपक्षी नेता उन्हें परेशान करते दिख रहे है लेकिन मोदी बिना रुके सीधे बढ़ते चले जाते है।

विकास का सफर -

अंत में मोदी पीएम की कुर्सी पर पहुंच जाते है. इसके बाद देश के विकास का सफर शुरू होता है। जिसमें उज्ज्वला योजना, पीएम आवास योजना, अंत्योदय योजना, पीएम किसान सम्मान निधि योजना आदि योजनाओं का लाभ दिखाया गया है। इसके बाद भी मोदी सीढ़ियां चढ़ते हैं और 2019 में पीएम बनते हैं।वीडियो के अंत में 5 ट्रिलियन इकोनॉमी लिखा दिखाई देता है।

Updated : 13 April 2024 12:54 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top