Home > Lead Story > दीदी बंगाल के विकास की राह में रोड़ा हैं, 02 मई को उनकी विदाई तय : जेपी नड्डा

दीदी बंगाल के विकास की राह में रोड़ा हैं, 02 मई को उनकी विदाई तय : जेपी नड्डा

दीदी बंगाल के विकास की राह में रोड़ा हैं,  02 मई को उनकी विदाई तय : जेपी नड्डा
X

कोलकाता। बंगाल में 26 अप्रैल को सातवें चरण का मतदान होना है। उसके बाद 29 अप्रैल को होने वाले अंतिम चरण के मतदान से पहले चुनाव आयोग के निर्देशानुसार वर्चुअल प्रचार भी जोरों पर है। इसी कड़ी में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल के लोगों को वर्चुअल जरिए से संबोधित किया है।

नड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के केंद्र पर पश्चिम बंगाल में वैक्सीन उपलब्ध नहीं कराने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ममता का काम केवल झूठ बोलना और लोगों को गुमराह करना है। वह बंगाल के विकास की राह में रोड़ा हैं और 02 मई को उनकी विदाई तय है। नड्डा ने कहा, "मोदी बंगाल को वैक्सीन दे रहे हैं, लेकिन ममताजी बंगाल के विकास में रोड़ा बनी हुई हैं। उनका अहंकार विकास में रोड़ा बना हुआ है। वह अहंकार के कारण पीएम के साथ बैठक में शामिल नहीं होती हैं।" नड्डा ने वर्चुअल सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममताजी कह रही हैं कि वैक्सीन नहीं मिल रही है। जनता के बीच विकास में रोड़ा नहीं बने। पिछले साल कोरोना फैल रहा था, उस समय सेंट्रल ने टीम भेजी थी लेकिन टीम को कैद कर लिया था। बाहर नहीं निकलने दिया गया था। यदि वैक्सीनेशन की कमी है, तो यह आंकड़े कहां से भेज रही हैं कि इतने वैक्सीनेशन हो गए? उन्होंने कहा कि ममताजी बंगाल की जनता को गुमराह कर रही हैं। बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि बाहरी आप हो। हम बंगाल की संस्कृति का आदर कर रहे हैं। आप शासन नहीं, कुशासन कर रही हैं। बंगाल की जनता सुशासन के लिए आतुर हो गई है।

जेपी नड्डा ने कहा कि कोविड की देख-रेख ठीक नहीं हो रहा है। प्रधानमंत्री जब बैठक बुलाते हैं, तो आप क्यों नहीं आती? क्या आपका अहंकार आपको रोकता है। आपका अहंकार पीएम और बंगाल की जनता के बीच रोड़ा बना है। 02 मई को यह रोड़ा दूर हो जाएगा और 02 मई के बाद बंगाल में डबल इंजन की सरकार होगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में तुष्टिकरण और तोलाबाज का बोलबाला है। बंगाल में दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा नहीं करने दीं और अब चंडी पाठ कर रही हैं, लेकिन चंडी का विराट रूप दो तारीख को देखने मिल जाएगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top