Home > Lead Story > भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा
X

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल, केरल और जम्मू कश्मीर में राजनीतिक बदले की भावना से होने वाली घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि देश गवाह है कि इन राज्यों में हमारे कार्यकर्ताओं को किस तरह मौत के घाट उतारा जा रहा है ।

हैदराबाद कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन नड्डा ने अध्यक्षीय संबोधन में सरकार की उपलब्धियों, योजनाओं और कार्यक्रमों की सराहना की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 8 वर्ष के कार्यकाल में गरीब कल्याण की उनकी प्रशासनिक योजनाओं, सामाजिक उत्थान की उनकी राष्ट्रवादी सोच और सशक्त भारत के निर्माण के उनके संकल्प का अभिनंदन किया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के उद्धाटन सत्र में अपने संबोधन में केंद्र सरकार के 8 वर्षों के कार्यकाल का विशेष उल्लेख किया । उन्होंने कहा कि जन धन योजना, जिसके अंतर्गत 45 करोड़ हिंदुस्तानियों को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने आर्थिक रूप से सशक्त किया। राष्ट्रपति पद के चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को उम्मीदवार बनाए जाने पर नड्डा ने संगठन और प्रधानमंत्री मोदी को विशेष बधाई दी। ईरानी ने आगे कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने अपने संबोधन में परिवारवादी दलों को लोकतंत्र के लिये नुकसानदायक करार दिया।

Updated : 2 July 2022 2:16 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top