Home > Lead Story > भाजपा का CPI और कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा - "केरल सीरिया बनने की राह पर"

भाजपा का CPI और कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा - "केरल सीरिया बनने की राह पर"

कांग्रेस और सीपीआई ईस्लामिक आतंकी संगठन पीएफआई का कर रहे समर्थन

भाजपा का CPI और कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा - केरल सीरिया बनने की राह पर
X

कोच्चि। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) केरल इकाई के अध्यक्ष के. सुरेन्द्रन ने इस्लामिक आतंकी संगठन (पीएफआई) की बढ़ती गतिविधियों को राज्य के लिए खतरा करार देते हुए कहा कि केरल धीरे-धीरे सीरिया बनने की राह पर है। उन्होंने कहा कि पीएफआई के लोग भाजपा कार्यकर्ताओं, नेताओं को निशाना बनाकर देश और लोगों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन केरल सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है। लोगों का केरल पुलिस पर से भरोसा उठ गया है।

भाजपा मुख्यालय में मंगलवार को विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन, केंद्रीय राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर और केरल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेन्द्रन ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने गत सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर केरल के हालात के बारे में विस्तार से जानकारी देकर उन्हें जमीनी हकीकत से अवगत कराया।

पीएफआई द्वारा दो नृशंस हत्याएं -

सुरेन्द्रन ने कहा कि पिछले 20 दिनों में केरल में इस्लामिक आतंकी संगठन पीएफआई द्वारा दो नृशंस हत्याएं की गई हैं, यह बात सभी जानते हैं। इनमें से एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ बाइक पर जा रहा था, जिसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम के अनुसार, उसके शरीर पर 36 से अधिक घाव थे। इस हत्या में धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया गया था। इस हत्या के पीछे प्रशिक्षित हत्यारे थे, जिनका संबंध पीएफआई से है।

पुलिस बनी मूकदर्शक -

उन्होंने कहा कि इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ही चश्मदीद गवाह था। बावजूद, केरल पुलिस ने कानून मुताबिक कार्य नहीं किया और मामले में कुछ नहीं हुआ। यह हत्या नेशनल हाइवे से दो किलोमीटर दूर हुई थी। पुलिस ने यातायात को रोक कर वाहनों की तलाशी तक नहीं ली।केरल भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएफआई की गतिविधियां पूरे राज्य में फैल रही हैं। ये ग्रामीण इलाकों में भी राज्य की सत्तारुढ़ सरकार की मदद से अपनी जड़ें मजबूत कर रही हैं।

कांग्रेस और सीपीआई ने PFI से मिलाया हाथ

सुरेन्द्रन ने कहा कि केरल में पीएफआई और सीपीआई (एम) के बीच एक गुप्त समझौता है और ये कई स्थानीय निकायों में मिलकर शासन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केरल में कांग्रेस और सीपीआई (एम) दोनों वाम और दक्षिणपंथी सगंठन मिलकर पीएफआई का समर्थन कर रहे हैं, जो देश के लिए गंभीर खतरा है।सुरेन्द्रन ने कहा कि केरल में भी अब हलाला के मामले सामने आ रहे है। वे खाने और ड्रेस कोड के नाम पर लोगों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। राज्य के शांतिप्रिय लोगों का मानना है कि केरल धीरे-धीरे सीरिया में बदल रहा है।

Updated : 24 Nov 2021 9:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top