Latest News
Home > Lead Story > भाजपा का अखिलेश पर वार, कहा- "जो जिन्ना से करे प्यार वह पाकिस्तान से कैसे करे इनकार"

भाजपा का अखिलेश पर वार, कहा- "जो जिन्ना से करे प्यार वह पाकिस्तान से कैसे करे इनकार"

भाजपा का अखिलेश पर वार, कहा- जो जिन्ना से करे प्यार वह पाकिस्तान से कैसे करे इनकार
X

नईदिल्ली/लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पाकिस्तान के बारे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की टिप्पणी को लेकर उन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिसको जिन्ना से प्यार है वह पाकिस्तान से कैसे इनकार कर सरकता है। पात्रा ने कहा कि अखिलेश को अपनी इस टिप्पणी के लिए पश्चाताप करते हुए क्षमा मांगनी चाहिए।

अखिलेश ने एक अखबार को दिए साक्षात्कार में कहा है कि पाकिस्तान भारत का असली दुश्मन नहीं है। भाजपा केवल वोटों की राजनीति के कारण पाकिस्तान को दुश्मन मान रही है। भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने कहा कि अखिलेश की यह टिप्पणी दुखद, चिंताजनक और शर्मनाक है। अखिलेश को इस बयान पर पश्चाताप करते हुए क्षमा मांगनी चाहिए। पात्रा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान अखिलेश से सवाल किया कि क्या कश्मीर के बंधु हमारे भाई नहीं हैं। जिन कश्मीरी बंधुओं पर पाकिस्तान रोज गोली गोलाबारी करता है। पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से रोज निर्दोष लोग मारे जा रहे हैं। हर समय जिस तरह से पाकिस्तान षड्यंत्र करके भारत पर हमले कर रहा है, क्या पाकिस्तान देश का असली दुश्मन नहीं है? क्या अखिलेश पाकिस्तान को दुश्मन नहीं मानते हैं?

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, मैं अखिलेश से सीधा कहूंगा कि जिन्ना से जो करे प्यार वह पाकिस्तान से कैसे करे इनकार। आपने देखा जिन्ना-जिन्ना की रट लगाते हुए चुनाव में अखिलेश आये। आज जिन्ना का नाम लेते लेते पाकिस्तान तक पहुंच गए। आप कहते हैं कि जब चुनाव आता है तो भाजपा पाकिस्तान का मुद्दा ले आती है, लेकिन भाजपा ने कभी पाकिस्तान का मुद्दा नहीं उठाया। आप पहले जिन्ना को लाए और अब पाकिस्तान को चुनाव में लेकर आए हैं। आपका आज साक्षात्कार छपा है। उसमें पाकिस्तान का गुणगान कर रहे हैं। हमारे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस के पर एक ही संदेश दिया है। वह है विकास का।

सपा पर हमला बोलते हुए पात्रा ने कहा कि आखिर क्या वजह है कि सपा अपने उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं कर रही है। सच्चाई यह है कि वह नाहिद हसन जैसे लोगों को टिकट देकर पहले घिर चुके हैं। यही वजह है कि वह अब उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं करना चाहते हैं। एक सवाल पर पात्रा ने कहा कि भाजपा किसी से टक्कर नहीं मानती है। उसका टक्कर अगर है तो वह माफिया, गुंडों, अपराधियों और विकास विरोधियों से है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश का 73वां स्थापना दिवस है, जो सभी के लिए गर्व का विषय है। 2017 से पहले प्रदेश में जिस तरह के लोग सत्ता में रहे, उससे राज्य की छवि धूमिल हो गई थी, लेकिन 2017 के बाद योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश आज सुरक्षित और समृद्ध प्रदेश बन गया है। इज ऑफ डूइंग बिजनेस में हम 12वें स्थान से दूसरे और आर्थिक व्यवस्था में छठे से दूसरे स्थान पर आए हैं। पात्रा ने कहा कि यह चुनाव भाजपा और सपा के एक्सप्रेसवे के बीच में है। भाजपा के एक्सप्रेसवे हैं गंगा एक्सप्रेसवे, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे और सपा के हैं गुंडई एक्सप्रेसवे, रंगदारी एक्सप्रेसवे और माफिया एक्सप्रेसवे। इन सभी में चुनना आपको है।

Updated : 2022-01-27T14:13:13+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top