Home > Lead Story > भाजपा का सीधा अटैक, चिराग की लोजपा 'वोट कटवा' से ज्यादा कुछ नहीं

भाजपा का सीधा अटैक, चिराग की लोजपा 'वोट कटवा' से ज्यादा कुछ नहीं

भाजपा का सीधा अटैक, चिराग की लोजपा वोट कटवा से ज्यादा कुछ नहीं
X

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के नेता अब लोक जनशक्ति पार्टी और चिराग पासवान के खिलाफ खुल कर बयान दे रहे हैं। गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोजपा को मात्र एक वोटकटवा पार्टी करार दिया था। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी शुक्रवार को एक ऐसा ही बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। लोजपा बस एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में चिराग ने नीतीश कुमार के नेतृत्व को अस्वीकार करते हुए एनडीए से अलग राह पकड़ ली है। हालांकि वे केंद्र की सरकार में एनडीए के साथ हैं। वे बार-बार पीएम मोदी का नाम लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोलते रहते हैं। इसको लेकर लोगों में एक संदेश जा रहा है कि भाजपा और लोजपा में कोई डील हुई है। प्रकाश जावडेकर ने इस पर बयान देकर मामले को स्पष्ट कर दिया है।

जावडेकर ने कहा, 'चिराग पासवान ने बिहार में एक अलग रास्ता चुन लिया है। वे भाजपा के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। हमारी कोई भी B और C टीम नहीं है। बिहार में एनडीए को तीन चौथाई बहुमत मिलने जा रहा है। चिराग पासवान की लोजपा बस एक वोटकटवा पार्टी बन कर रह जाएगी।'

इससे पहले गुरुवार को बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा था कि लोजपा और भाजपा के बीच कोई भी डील नहीं है। इस तरह की बातें प्रचारित की जा रही हैं, लेकिन उसके पीछे भी लोगों के अपने हित हैं। मोदी ने कहा कि लोजपा एक वोटकटवा पार्टी की तरह है। अगर वह किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं है तो उसकी ताकत दो-तीन सीटों से अधिक जीतने की नहीं है। डिप्टी सीएम ने लोगों से यह भी अपील की कि आप लोजपा के उम्मीदवारों को वोट देकर अपने मत को बर्बाद न करें।

Updated : 16 Oct 2020 1:01 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top