Home > Lead Story > भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की आज शाम होगी अहम बैठक, मप्र-छग की कमजोर सीटों पर हो सकती है चर्चा

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की आज शाम होगी अहम बैठक, मप्र-छग की कमजोर सीटों पर हो सकती है चर्चा

इस बैठक में पांच राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर बात होगी।

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की आज शाम होगी अहम बैठक, मप्र-छग की कमजोर सीटों पर हो सकती है चर्चा
X

नईदिल्ली। भाजपा ने मप्र समेत इस साल के अंत में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है इसी कडी में पार्टी ने आज शाम केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक बुलाई है। जिसमें में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित सभी मेंबर्स के भाग लेंगे। इसके पहले 9 अप्रैल को भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी। इस बैठक में पहुंचे PM नरेंद्र मोदी का स्वागत भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया था।

इस बैठक में पांच राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर बात होगी।बताया जा रहा है कि बैठक में कमजोर सीटों पर पार्टी को मजबूत करने पर विचार-विमर्श किया जाएगा। पार्टी ने इसके लिए कमजोर सीटों की सूची तैयार की है, वहां कैसे पार्टी को मजबूत किया जाएं, इस विषय पर चर्चा होगी।

मप्र की सीटों पर नजर -

बता दें की इस साल के अंत में जिन राज्यों में चुनाव होने है , उनमे से सिर्फ मप्र में ही भाजपा सत्ता में है। इस लिहाज से भाजपा के लिए मप्र काफी अहम है। बैठक में मध्यप्रदेश की करीब 60 से 70 और छत्तीसगढ़ की करीब 30 से 40 सीटों पर बात होगी।मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा और अन्य प्रमुख नेता शामिल होंगे।


Updated : 16 Aug 2023 7:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top