Home > Lead Story > Bigg Boss Ott 3: थप्पर कांड के बाद विशाल पांडे के पेरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल, बिग बॉस से मांगा न्याय

Bigg Boss Ott 3: थप्पर कांड के बाद विशाल पांडे के पेरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल, बिग बॉस से मांगा न्याय

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेन्ट विशाल पांडे के माता पिता ने मांगा न्याय।

Bigg Boss Ott 3: थप्पर कांड के बाद विशाल पांडे के पेरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल, बिग बॉस से मांगा न्याय
X

Bigg Boss Ott 3 : बिग बॉस ओटीटी 3' इस सीजन में घर में हो रहे झगड़ों और नए डायनामिक्स के कारण बहुत चर्चा हो रही है। हाल ही में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के मामले में विवाद उठा दिया है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर अरमान मलिक को ट्रोल किया जाने लगा है। विशाल के माता-पिता ने उनके बेटे के लिए न्याय की मांग करते हुए एक वीडियो जारी किया है।

विशाल की मां और उनके पापा का बुरा हाल

विशाल की मां और उनके पापा हाथ जोड़कर कहते हैं, "मेरी आपसे निवेदन है कि उस इंसान को घर से बाहर निकालो, जिसने मेरे बच्चे पर हाथ उठाया। हमने उस पर कभी हाथ नहीं उठाया और उसे बहुत प्यार से पाला है।

"उन्होंने फिर कहा, "बिग बॉस में हमने अपने बेटे को मार खाने के लिए नहीं भेजा था। हमने सोचा था कि वहां उसे सिर्फ एक अच्छा अनुभव मिलेगा, लेकिन यह सब देखकर हमें बहुत दुख हो रहा है। मेरा दिल बहुत दुख रहा है।

"विशाल के पिता ने इसके बाद कहा, "वीडियो बनाने का मकसद यही है कि बिग बॉस में यह दिखाया जा रहा है कि विशाल की पर्सनैलिटी फेक नहीं है। वह जैसा है, वैसा ही वह अपने आप को पेश कर रहा है। उसने सिर्फ वही दिखाया है जो वह है। उस पर लगाए जा रहे इल्जाम गलत है। उसने कृतिका के बारे में जो बोला भी बालो वो गलत वे में नही बोला है । तो मैं बिग बॉस और मेकर्स से आपील करता हूं कि वे उस क्रिमिनल को बाहर निकालें।"

क्या कहां था विशाल ने

विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी, कृतिका मलिक, पर बात की जब वह लवकेश कटारिया से बात कर रहे थे। शुरुआत में उन्होंने कृतिका से कहा, "बिना मेकअप के आप अधिक अच्छे लगते हैं।" हालांकि, कृतिका ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी। बाद में, विशाल ने लवकेश से कहा, "भाभी सुंदर लगती है, मेरा मतलब है कि मैं इसे अच्छे तरीके से कह रहा हूं।"

Updated : 8 July 2024 8:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Puja Roy

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top