Home > Lead Story > प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीकॉप्टर उड़ते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े गुब्बारे

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीकॉप्टर उड़ते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े गुब्बारे

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीकॉप्टर उड़ते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े गुब्बारे
X

विजयवाड़ा। प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक का आज एक बड़ा मामला सामने आया है। ये घटना आंध्र प्रदेश दौरे के दौरान विजयवाड़ा में हुई। यहां पीएम के चॉपर के उड़ान भरते ही कुछ कांग्रेस कार्यकार्ताओं ने काले गुब्बारे हवा में छोड़ दिए।। इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ नजर आ रहा है की ये गुब्बारे पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर के काफी नजदीक उड़ रहे है। एसपी सिद्धार्थ कुशाल घटना की जानकारी देते हुए बताया की प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर ने जैसे ही उड़ान भरी उसी समय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट के पास स्थित एक निर्माणाधीन इमारत की छत से काले गुब्बारे उड़ाए।जोकि पीएम के चॉपर के पास पहुंच गए। इस मामले में तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। ये कार्यकर्त्ता इस दौरान नरेंद्र मोदी गो बैक के नारे लगा रहे थे। इससे पहले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पीएम के पंजाब दौरे के दौरान भी उनकी सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया था।

अल्लूरी सीताराम राजू की कांस्य प्रतिमा का किया अनावरण

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के भीमावरम में महान स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती पर उनकी कांस्य प्रतिमा का अनावरण किया। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर जनसभा को भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा की महान स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू को श्रद्धांजलि। उनका अदम्य साहस हर भारतीय को प्रेरित करता है। इसी के साथ स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती समारोह का शुभारंभ हो गया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने अल्लूरी के परिवार के सदस्यों का स्वागत किया। समारोह में आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के अलावा केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी भी उपस्थित रहे।





Updated : 4 July 2022 12:56 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top