Home > Lead Story > बागेश्वर महाराज धीरेन्द्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश

बागेश्वर महाराज धीरेन्द्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश

पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

बागेश्वर महाराज धीरेन्द्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश
X

भोपाल। बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रसिद्ध कथावाचक पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों चर्चाओं में बने हुए है। अंधविश्वास फैलाने को लेकर चल रहे विवाद के बीच आज एक अज्ञात शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है की किसी बदमाश ने अनजान नंबर से उनके भाई को फोन कर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की दी है।जिसके बाद पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर इन दिनों छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कथावाचन कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग को किसी अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने कॉल किया था। उसने पहले शास्त्री से फोन पर बात कराने की जिद की। उनके भाई लोकेश ने बताया की महाराज जी अभी छत्तीसगढ़ में है, इसीलिए कॉल पर आना अनभव नहीं है। इस बात को सुनकर अमर सिंह भड़क गया और जान से मारने की धमकी दे दी इसके बाद धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने सोमवार की रात बमीठा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश -

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत प्रकरण दर्ज कर जांच में जुट गई है। है। मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में जाँच के आदेश दे दिए है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। साइबर सेल को भी जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शिकायत पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Updated : 2023-01-24T19:14:11+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top