Home > Lead Story > भाजपा नेता किरीट सोमैया की गाड़ी पर हमला,

भाजपा नेता किरीट सोमैया की गाड़ी पर हमला,

भाजपा नेता किरीट सोमैया की गाड़ी पर हमला,
X

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया की गाड़ी पर हमला हुआ है। आरोप है कि शिवसैनिकों द्वारा यह हमला किया गया है। वहीं शिवसैनिकों का आरोप है कि सोमैया ने खुद हमारे ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया था। किरीट सोमैया शनिवार रात को सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा से मिलने खार थाने पहुंचे थे। आरोप है कि जब किरीट सोमैया घर लौट रहे थे, तब शिवसैनिकों ने खार पुलिस स्टेशन के बाहर उनके वाहन पर पथराव कर दिया। इससे सोमैया की कार का शीशा टूट गया। बताया जा रहा है कि हमले में किरीट सोमैया घायल हो गए। बता दें कि मुंबई पुलिस ने अलग-अलग समूहों में द्वेष फैलाने के आरोप में नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को गिरफ्तार किया है।

इस घटना के बाद किरीट सोमैया ने कहा कि पुलिस क्या मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चपरासी हैं। उन्होंने कहा कि जब तक खार पुलिस स्टेशन के अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक वे घटनास्थल से नहीं हटेंगे। जब तक मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे घटनास्थल पर नहीं आते, तब तक वे घटनास्थल से नहीं जाएंगे। किरीट सोमैया ने कहा कि उनकी हत्या करने के लिए इस तरह का हमला किया गया है।

शिवसेना नेता व मुंबई नगर निगम के पूर्व महापौर विश्वनाथ महाडेश्वर ने कहा कि किरीट सोमैया शिवसैनिकों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शिवसैनिकों ने इस तरह का हमला नहीं किया है।मुंबई नगर निगम के पूर्व महापौर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि किरीट सोमैया को पता था कि घटनास्थल पर माहौल गरम हैं तो फिर वे घटनास्थल पर क्यों गए। उन्होंने कहा कि यह हमला शिवसेना की ओर से नहीं हुआ है।किरीट सोमैया के बेटे नील किरीट सोमैया ने कहा कि इस मामले की गहन छानबीन जरूरी है। वे तत्काल घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं और उनके पिता पर हुए हमले की जांच की मांग करने वाले हैं।

Updated : 2 May 2022 4:51 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top