Home > Lead Story > आशीष मिश्रा पुलिस के सामने हाजिर, क्राइम ब्रांच ने शुरू की पूछताछ

आशीष मिश्रा पुलिस के सामने हाजिर, क्राइम ब्रांच ने शुरू की पूछताछ

आशीष मिश्रा पुलिस के सामने हाजिर, क्राइम ब्रांच ने शुरू की पूछताछ
X

लखीमपुर। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा शनिवार को लखीमपुर खीरी कांड को लेकर थाने पहुंचे। यूपी पुलिस ने उनके आवास के बाहर एक समन पत्र चिपकाया था, जिसमें उन्हें लखीमपुर खीरी मामले से संबंधित पुलिस जांच में पेश होने के लिए कहा गया था, जिसमें आठ लोग मारे गए थे।

आशीष मिश्रा के कानूनी सलाहकार अवधेश कुमार ने शनिवार को यहां संवाददाताओं से कहा, "हम नोटिस का सम्मान करते हैं और जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं।"उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी।उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार को आशीष मिश्रा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

कई किसान संघों ने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा टेनी तीन वाहनों के साथ उस समय पहुंचे जब किसान हेलीपैड पर अपने विरोध से तितर-बितर हो रहे थे और नीचे उतरे किसानों और अंत में एसकेएम नेता तजिंदर सिंह विर्क पर भी सीधे हमला किया, उनके ऊपर एक वाहन चलाने की कोशिश की।हालांकि, आशीष मिश्रा ने एसकेएम के आरोपों का खंडन किया और कहा कि वह उस जगह पर मौजूद नहीं थे जहां घटना हुई थी।

Updated : 12 Oct 2021 9:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top