Home > Lead Story > कैप्टन ने अटकलों पर लगाया विराम, कहा भाजपा में नहीं जाऊंगा लेकिन कांग्रेस छोड़ दूंगा

कैप्टन ने अटकलों पर लगाया विराम, कहा भाजपा में नहीं जाऊंगा लेकिन कांग्रेस छोड़ दूंगा

कैप्टन ने अटकलों पर लगाया विराम, कहा  भाजपा में नहीं जाऊंगा लेकिन कांग्रेस छोड़ दूंगा
X

नई दिल्ली। कैप्टन अमरिंदर सिंह के पंजाब में मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद से उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही है। जिसे विराम देते हुए उन्होंने स्पष्ट कर दिया की वह अब कांग्रेस में नहीं रहेंगे। हालांकि उन्होंने भाजपा में भी शामिल होने से इंकार कर दिया है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी भावी योजना के सभी पत्ते खोल दिए है। उन्होंने कहा की मैं भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं लेकिन कांग्रेस जल्द ही छोड़ूंगा।मैंने अपनी स्थिति पहले ही स्पष्ट कर दी है। मेरे साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए था।"इसी बीच कैप्टन ने ट्वीटर में अपने अकाउंट से कांग्रेस शब्द को हटा दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के कहने पर उन्होंने झट से इस्तीफा दे दिया। अगर पार्टी उन पर विश्वास नहीं करती तो उनको पार्टी में नहीं रहना चाहिए।मुझे और अधिक अपमान सहन नहीं हो रहा है। कैप्टन ने कहा की पंजाब में कांग्रेस का पतन हो रहा है और नवजोत सिंह सिद्धू बचकाना हरकत कर रहा है।

उन्होंने कहा कि वह बच्चों जैसा व्यवहार करते हैं और उन्हें पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी नहीं देनी चाहिए थी। कैप्टन के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद भाजपा में जुड़ने से जुड़े प्रश्न पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं।अमरिंदर ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी टिप्पणी की है। पंजाब मसले को सही ढंग से सुलझा नहीं पाने के कारण उनकी आलोचना हो रही है। कैप्टन ने कहा कि राहुल गांधी पार्टी में युवाओं को जोड़ना चाह रहे हैं लेकिन वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सलाह पर गौर नहीं कर रहे ।पूर्व मुख्यमंत्री ने आगामी चुनावों में कांग्रेस के नुकसान उठाने की भी भविष्यवाणी की है।

Updated : 12 Oct 2021 10:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top