Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > उप्र में मिशन 2022 का शंखनाद, अमित शाह ने 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार' का किया...

उप्र में मिशन 2022 का शंखनाद, अमित शाह ने 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार' का किया...

उप्र में मिशन 2022 का शंखनाद, अमित शाह ने मेरा परिवार-भाजपा परिवार का किया...
X

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं देश के गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। पार्टी ने एक फोन नम्बर जारी किया है। इस नम्बर 7505403403 पर भाजपा से जुड़ने के लिए मिस्ड कॉल करना होगा।अमित शाह ने यहां डिफेंस एक्सपो मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के शक्ति केंद्र प्रभारी, सह प्रभारी और बूथ अध्यक्षों को सम्बोधित किया। इसके साथ ही प्रचार वाहनों को भी रवाना किया। अमित शाह ने अपने हाथों से दीनानाथ श्रीवास्तव और अंजनी चौधरी को सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 में देश ने अंगड़ाई ली थी। भारत और भारतीयता का, मूल्यों आदर्शों को स्थापित करने का काम मोदी के नेतृत्व में हुआ। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने जो कहा, सो करके दिखाया। गरीब कल्याणकारी योजनाएं हों या फिर भारत की आन-बान-शान के प्रतीकों, 500 वर्षों की टीस मंदिर निर्माण का कार्य भी हो रहा है। इससे हर भारतीय गौरव की अनुभति कर रहा है।

उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव के पहले संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए एक बार फिर अमित शाह का आगमन हुआ है। वे अवध प्रान्त के कार्यकर्ताओं से सम्वाद भी करेंगे। अवध प्रान्त बहुत महत्वपूर्ण है। अयोध्या इसी प्रान्त में है। अवध क्षेत्र के कार्यकर्ता सौभाग्यशाली हैं, जो सदस्यता अभियान का शुभारंभ खुद अमित शाह करने आये हैं। मेरा परिवार भाजपा परिवार के लक्ष्य से जुड़ने की चाह रखने वालों को पार्टी से जोड़ना है।

Updated : 2021-11-01T13:37:26+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top