Home > Lead Story > अमित शाह ने कहा - हैदराबाद में तुष्टीकरण की नीति नहीं चलने देंगे

अमित शाह ने कहा - हैदराबाद में तुष्टीकरण की नीति नहीं चलने देंगे

अमित शाह ने कहा - हैदराबाद में तुष्टीकरण की नीति नहीं चलने देंगे
X

हैदराबाद। जीएचएमसी चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में आज रोड शो किया। रोड शो में भीड़ से उत्साहित शाह ने दावा किया कि इस बार हैदराबाद में बीजेपी का मेयर होगा। उन्होंने रोहिंग्या-और बांग्लादेशियों को निकालने पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को भी जवाब दिया और कहा कि जब वह संसद में इस पर बात करते हैं तो वह (ओवैसी) हाय तौबा मचाते हैं।

केन्द्रीय गृहमंत्री ने शाह आज सुबह हैदाराबाद पहुंचे और सबसे पहले उन्होंने यहां चारमिनार क्षेत्र में स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की। मंदिर में दर्शन करने के बाद उन्होंने सिकंदराबाद संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के वारासीगुड़ा से सीताफलमंड हनुमान टैंपल तक रोड शो किया। रोड शो में भारी भीड़ रही। इसके बाद शाह ने प्रदेश पार्टी कार्यालय पर वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव की समीक्षा की। बैठक के बाद शाह ने एक पत्रकार सम्मेलन को भी संबोधित किया।

उन्होंने ओवैसी के एक बयान में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब मैं कार्रवाई करता हूं तो वो संसद में हंगामा खड़ा करते हैं। उन्हें लिखित में देने के लिए कहें कि बांग्लादेशियों और रोहिंग्यों को बेदखल करना है...संसद में उनका पक्ष कौन लेता है?

दरअसल इससे पहले ओवैसी ने बीजेपी तेलंगाना के प्रेसिडेंट और सासंद बांदी संजय बयान पर कहा था कि यदि यहां अवैध रूप से रोहिंग्या रहे हैं, तो गृह मंत्री क्या कर रहे हैं। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी, तेलंगाना के प्रेसिडेंट और सासंद बांदी संजय ने मंगलवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि यदि उनकी पार्टी 1 दिसंबर को होने जा रहे चुनाव के बाद ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन में सत्ता में आती है तो मुस्लिम बहुल पुराने हैदराबाद शहर में 'सर्जिकल स्ट्राइक्स' करेगी और अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या और पाकिस्तान समर्थक लोगों को यहां से बाहर निकाला जाएगा।

इसके अलावा हैदराबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो के बाद कहा कि हम हैदराबाद को 'निज़ाम संस्कृति' से मुक्त करेंगे और लोकतांत्रिक सिद्धांतों के साथ एक आधुनिक और नए शहर के निर्माण की दिशा में काम करेंगे। हम बिना किसी तुष्टिकरण के इसे वंशवादी राजनीति से दूर करेंगे। हैदराबाद में आईटी हब बनने की क्षमता है। इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास नगर निगम द्वारा किया जाना है, भले ही धन राज्य और केंद्र द्वारा दिया गया हो। टीआरएस एंड कांग्रेस के तहत वर्तमान निगम इसके लिए सबसे बड़ी बाधा है।

शाह ने यह भी कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन दिखाने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं रोड शो के बाद आश्वस्त हूं कि इस बार भाजपा अपनी सीटों को बढ़ाने या अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है। इस बार हैदराबाद के मेयर हमारी पार्टी से होंगे।

Updated : 29 Nov 2020 2:32 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top