Home > Lead Story > अमित शाह का अखिलेश पर हमला कहा- "घर जाकर आंकड़े देखें, आपके समय में माफिया राज था "

अमित शाह का अखिलेश पर हमला कहा- "घर जाकर आंकड़े देखें, आपके समय में माफिया राज था "

अमित शाह ने सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय' का शिलान्यास किया

अमित शाह का अखिलेश पर हमला कहा-  घर जाकर आंकड़े देखें, आपके समय में माफिया राज था
X

सहारनपुर। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय' का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने सपा सरकार और उसके मुखिया रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। 2017 में सहारनपुर में मैं आया था तब यहां के लोग कहते थे कि हम तो परिवर्तन कर देंगे, मगर परिवर्तन के साथ हमारा जो पलायन हो रहा है, वो क्या कम होगा। मैंने उनको कहा था कि आप एक बार भाजपा की सरकार बना दीजिए, आपको पलायन करने वाले यूपी से पलायन कर दिए जाएंगे।


गृहमंत्री ने कहा की आज मेरे लिए बहुत सौभाग्य और आनंद की बात है कि इस पवित्र और ऐतिहासिक भूमि पर मां शाकुंभरी देवी के नाम पर एक यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के लिए योगी जी ने मुझे आमंत्रित किया है। मैं आज योगी आदित्यनाथ को बधाई देना चाहता हूं कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडा माफिया और जिस प्रकार के तत्वों का शासन था, उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त कराकर यहां का सम्मान लौटने का काम उन्होंने किया है। पहले दिल्ली से सहारनपुर आने में 8 घंटे लगते थे, अब मात्र 3 घंटे लगते हैं।अच्छी सड़कों के कारण दूरियां घटी है। सिर्फ रोड की दूरियां नहीं घटी हैं, मोदी जी के कारण दिल की दूरियां भी कम हुई हैं।

उन्होंने आगे कहा की पहले उत्तर प्रदेश में चीनी मिलों को बंद करके अपने चट्टो-बट्टों को बेचने का बड़ा षड्यंत्र चलता था। अब चाहे पश्चिमी यूपी हो या पूर्वी यूपी हो, कहीं पर भी एक भी चीनी मिल भाजपा की योगी सरकार बनने के बाद बेची नहीं गई है, बंद नहीं की गई है। अभी मैं टीवी पर अखिलेश जी का भाषण सुन रहा था। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि किस चश्मे से देखते हो, आपके पांच साल और योगी जी के पांच साल की तुलना मैं लेकर आया हूं।

योगी जी के शासन में डकैती की घटनाओं में 70% की कमी आई है, लूट में 69% की, हत्या की घटनाओं में 30%, बलवा में 33% और दहेज हत्याओं में 22.5% की कमी आई है। जरा घर जाकर आंकडे देखना अखिलेश जी आपके शासन में यूपी में माफिया राज था, आज यहां कानून का राज करने का काम योगी आदित्यनाथ की भाजपा सरकार ने किया है। पूरी दुनिया में भारत को सम्मान दिलाने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। योगी जी ने उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार के रास्ते से बाहर निकालकर विकास के रास्ते पर लाने का कार्य किया है। मैं आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जनता से निवेदन करता हूं कि फिर एक बार आपके आशीर्वाद की जरूरत है, आपके समर्थन की जरूरत है। इस बार फिर 300 का आंकड़ा पार करना है।

Updated : 4 Dec 2021 10:25 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top