Home > Lead Story > गृहमंत्री अमित शाह 370 हटने के बाद पहली बार पहुंचे श्रीनगर, क्या होगा कोई बड़ा निर्णय ?

गृहमंत्री अमित शाह 370 हटने के बाद पहली बार पहुंचे श्रीनगर, क्या होगा कोई बड़ा निर्णय ?

गृहमंत्री अमित शाह 370 हटने के बाद पहली बार पहुंचे श्रीनगर, क्या होगा कोई  बड़ा निर्णय ?
X

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार केंद्रीय मंत्री गृहमंत्री अमित शाह श्रीनगर पहुंचे।वह तीन दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा हालात की समीक्षा के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इस दौरान उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने उनका स्वागत किया। श्रीनगर पहुंचते ही सबसे पहले अमित शाह आतंकी हमले में मारे गए सीआईडी इंस्पेक्टर परवेज अहमद के निवास स्थान पर गए। इस दौरान उन्होंने परवेज के परिजनों से मुलाकात की।

शनिवार को गृहमंत्री पंचायत संस्थानों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। वह दो मेडिकल कालेजों का नींव पत्थर रखने के साथ प्रधानमंत्री विकास कार्यक्रम के तहत जारी योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे। इसके अलावा वह श्रीनगर से शारजाह के लिए पहली सीधी विमान सेवा को भी हरी झंडी दिखाएंगे।


गृह मंत्री अमित शाह आज दोपहर राजभवन श्रीनगर में सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे। शाम को वह वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जम्मू कश्मीर के युवा मंडलों के सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे।रविवार को गृहमंत्री अमित शाह सुबह से लेकर शाम तक जम्मू में ही रहेंगे। जम्मू के भगवती नगर में वह जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह 25 अक्टूबर की दोपहर बाद श्रीनगर से दिल्ली लौटेंगे।

Updated : 25 Oct 2021 7:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top