Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > गोरखपुर में गरजे गृहमंत्री, कहा- 'विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं, भाजपा की वापसी तय'

गोरखपुर में गरजे गृहमंत्री, कहा- 'विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं, भाजपा की वापसी तय'

अमित शाह ने गोरखपुर में रैली को किया संबोधित

गोरखपुर में गरजे गृहमंत्री, कहा- विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं, भाजपा की वापसी तय
X

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नामांकन में शिरकत करने आये केंद्रीय गृह एवं सहकरिता मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महाराणा प्रताप इंटर कालेज परिसर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस वर्ष के चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अच्छा प्रदर्शन करेगी। भाजपा 300 से अधिक सीटें लेकर पुनः वापसी कर रही है।

उन्होंने कहा कि योगी ने उत्तर प्रदेश में सुशासन लाने का कार्य किया है। उप्र को माफियाओं से मुक्त कराया है। माफिया जेल में हैं अथवा प्रदेश के बाहर हैं या फिर सपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव मैदान में हैं। माफियाओं ने अब केवल इन्हीं तीन जगहों पर अपना डेरा बनाया है। यूपी के सभी माफियाओं ने सरेंडर करना शुरू कर दिया है। आजम, अतीक और मुख्तार जैसे लोग आज जेल में हैं। यह तीनों बाहर नहीं आने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि एक समय था कि जब बिहार और उत्तर प्रदेश को अपराधियों के लिए सुरक्षित स्थल माना जाता था लेकिन अब परिस्थितियां बदल गईं हैं। योगी आदित्यनाथ ने कानून का राज कायम किया है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में देश के साथ यूपी का विकास भी तेजी से हो रहा है। उत्तर प्रदेश के 45 लाख गरीबों को मकान मिला है। यह धरातल पर है। उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में सिर्फ फाइलों में मकान बनते थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को मुफ्त में गैस सिलेंडर दिया। 15 करोड़ गरीबों को निशुल्क अनाज दिया। इतना ही नहीं कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी गरीबों को मुफ्त वैक्सीन भी लगाया गया। उन्होंने कहा कि पहले जेई और एईएस से नौनिहाल मरते थे लेकिन अब यहां मेडिकल कालेजों का जाल है। अब विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है।

Updated : 23 Feb 2022 2:16 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top