Home > Lead Story > दीदी भाजपा को गाली और शव पर राजनीति करना बंद करो : अमित शाह

दीदी भाजपा को गाली और शव पर राजनीति करना बंद करो : अमित शाह

दीदी भाजपा को गाली  और शव पर राजनीति करना बंद करो : अमित शाह
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के छठे चरण में होने वाले मतदान के क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए बर्दमान पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर फिर जुबानी हमला बोला। शाह ने बनर्जी पर शवों पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर ममता 12 मिनट भाषण देती हैं तो 10 मिनट तक गाली देती हैं और दो मिनट सेना को कोसती हैं।

शाह रविवार को बर्दवान के पूर्व स्थली में एक जनसभा को संबोधित किया है। केन्द्रीय मंत्री शाह ने कहा कि दीदी ने बंगाल में बम, बारूद और हथियार का मॉडल स्थापित किया है जबकि भाजपा सरकार में आने के बाद विकास और केवल विकास को स्थापित करेगी। शाह ने कहा कि पिछले दिनों दीदी का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो कहती हैं कि 'कूचबिहार में जो चार लोग दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए हैं, उनके शव के साथ जुलूस निकालना है।' दीदी, शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप राजनीति कर रही हो।" बंगाल के मुख्यमंत्री पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए हैं केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, "घुसपैठिए बंगाल के लोगों के हक का रोजगार लेते हैं। बंगाल के लोगों के हक का राशन ले जाते हैं। बंगाल के अंदर कानून व्यवस्था को बिगाड़ते हैं। घुसपैठ को रोकने का काम सिर्फ भाजपा कर सकती है और कोई नहीं कर सकता।"

मुख्यमंत्री बनर्जी पर बौखलाहट में उलजुलुल बयानबाजी का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा, "दीदी के पास बंगाल के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है। दीदी बंगाल में 12 मिनट भाषण करती हैं और 10 मिनट मोदी को और मुझे गालियां बोलती हैं, दो मिनट सुरक्षा बलों को कोसती हैं। राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध कराने का आश्वासन देते हुए अमित शाह ने कहा कि बंगाल का युवा आज रोजगार के लिए बंगाल से बाहर जा रहा है। हमने ने तय किया है कि पांच साल के अंदर हर परिवार से एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम भाजपा सरकार करेगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top