Home > Lead Story > कांग्रेस एक कन्फ्यूज पार्टी, केरल में वामपंथ के साथ - बंगाल में खिलाफ : अमित शाह

कांग्रेस एक कन्फ्यूज पार्टी, केरल में वामपंथ के साथ - बंगाल में खिलाफ : अमित शाह

कांग्रेस एक कन्फ्यूज पार्टी, केरल में वामपंथ के साथ - बंगाल में खिलाफ : अमित शाह
X

कोच्चि। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह एक कंफ्यूज पार्टी है। केरल में वाम दल के खिलाफ और पश्चिम बंगाल में उसके साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। शाह ने केरल के त्रिपुनीथुरा में रोड शो के दौरान कांग्रेस पार्टी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि कांग्रेस और उसका शीर्ष नेतृत्व भी बेहद कमजोर और कंफ्यूज है।

उन्होंने कहा कि केरल की जनता लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) से उकता गई है और भाजपा को विकल्प के रूप में देख रही है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा इस चुनाव में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी। केंद्रीय गृह मंत्री ने एलडीएफ और यूडीएफ पर हमला करते हुए कहा कि इन दोनों के नेतृत्व की सरकार ने राज्य में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम किया। एक वक्त अपने पर्यटन और विकास के लिए मशहूर केरल में भ्रष्टाचार की बेल पसरने लगी। शांति के लिए जानी जाने वाली केरल की भूमि एलडीएफ के नेतृत्व में भाजपा और संघ के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की हत्या से रक्त रंजित हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश विकास कर रहा है और केरल में भ्रष्टाचार की नाव चल रही है।

उन्होंने केरल की जनता से आह्वान करते हुए कहा कि जिस राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय, प्रधान सचिव और उनके द्वारा प्रमोट की गई महिला तस्करी में शामिल हो, तो ऐसे मुख्यमंत्री और सरकार को दोबारा मौका क्यों देना है। भाजपा नेता ने कहा कि वाम दल नेतृत्व की सरकार ने पूरे प्रशासन और अधिकारियों को अपना कार्यकर्ता बनाने का काम किया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top