Home > Lead Story > असम को घुसपैठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे : अमित शाह

असम को घुसपैठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे : अमित शाह

असम को घुसपैठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे : अमित शाह
X

गुवाहाटी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी दौरा किया। उन्होंने चिरंग में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा की पांच वर्ष पहले मैं इसी क्षेत्र में आया था तब मैंने कहा था कि भाजपा और असम गण परिषद की सरकार बनाकर दीजिए, हम आतंकवाद मुक्त असम बनाकर देंगे। उन्होंने कहा की असम में आतंकवाद होता था, गोलियां चलती थी, युवा और पुलिकर्मी मर रहे थे, लेकीन कांग्रेस कुछ नहीं कर थी।

हालांकि, पिछले पांच वर्षों में, असम में भाजपा सरकार द्वारा कई ऐसी समस्याओं का समाधान किया गया है, जो राज्य को शांतिपूर्ण बनाते हैं।भाजपा की सरकार नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बनाइए हम आंदोलन मुक्त असम बनाकर देंगे। हमने कहा था कि हम असम में हिंसा का युग समाप्त करके शांति स्थापित करेंगे। हमने बोडोलैंड समझौता किया है, और समझौते के तहत दो तिहाई वादे 6 महीने में पूरे कर दिए हैं।मैंने कहा था भाजपा और असम गण परिषद की सरकार बनाइए, हम एक विकसित असम आपको देंगे। आज तीनों वादे पूरा करके आज भाजपा आपका आशीर्वाद मांगने यहां आई है।

गृहमंत्री ने कहा - राहुल बाबा आज कल एक पर्यटक के रूप में असम में आ रहे है। वह कहते है की बरूद्दीन अजमल असम की पहचान है। आप बताएं की अजमल असम की पहचान है या भूपेन हजारिका और शकर देव। उन्होंने कहा कि सरकार की चाबी असम की जनता के पास है,असम को घुसपैठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे।

Updated : 31 March 2021 8:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top