Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा लखीमपुर, कहा - जल्द हो आरोपियों की गिरफ्तारी

अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा लखीमपुर, कहा - जल्द हो आरोपियों की गिरफ्तारी

अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा लखीमपुर, कहा - जल्द हो आरोपियों की गिरफ्तारी
X

लखनऊ। पंजाब की राजनीतिक पार्टी शिरोमणि अकाली दल का प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार की सुबह लखीमपुर जाने के लिए लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचा। पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से कहा कि किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर मारने वालों की गिरफ्तारी की वे मांग करते हैं।

शिरोमणि अकाली दल के पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल के सदस्यों पूर्व मंत्री हरसिमरत कौर बादल, बलविंदर सिंह भूदण्ड, प्रेम सिंह चंदू माजरा, बीबी जागीर कौर और विक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि सरकार में बैठे लोगों के बच्चों के लिए कानून अलग नहीं हो जाता है, उसे भी कानून के दायरे में सजा मिलनी चाहिए। कानून सबके लिए बराबर है। ऐसा नहीं होता कि किसान के लिए अलग कानून है और सरकार के लिए अलग कानून हैं।

उन्होंने कहा कि लखीमपुर के वीडियो का देश में असर हुआ है। पंजाब में वीडियो देखकर वे यहां आये हैं। आरोपियों को अभी तक पकड़ने में नाकाम सरकार कानून व्यवस्था की बात करती अच्छी नहीं लगती है। पांच दिनों में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से वार्ता कर शिरोमणि अकाली दल का प्रतिनिधि मण्डल लखीमपुर में पीड़ित किसान परिवार से मिलने के लिए रवाना हुआ।

Updated : 2021-10-12T15:31:51+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top