Home > Lead Story > महाराष्ट्र में क्या फिर एक हो गए चाचा-भतीजे ? शरद पवार ने विपक्ष के डिनर से बनाई दूरी, NDA की बैठक में अजित होंगे शामिल

महाराष्ट्र में क्या फिर एक हो गए चाचा-भतीजे ? शरद पवार ने विपक्ष के डिनर से बनाई दूरी, NDA की बैठक में अजित होंगे शामिल

अजीत पवार समर्थक 30 विधायकों ने शरद पवार से की मुलाकात

महाराष्ट्र में क्या फिर एक हो गए चाचा-भतीजे ? शरद पवार ने विपक्ष के डिनर से बनाई दूरी, NDA की बैठक में अजित होंगे शामिल
X

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में फिर कुछ नया घटने की अटकलें शुरू हो गई। इसका बड़ा कारण शरद और अजित पवार की बढ़ती नजदीकी और यूपीए से दूरी है। दरअसल एनसीपी से बगावत कर भाजपा के साथ सरकार बनाने वाले अजित पवार आज एक बार फिर अपने समर्थक विधायकों के साथ शरद पवार से मिलने पहुंचे। इन विधायकों ने एक घंटे तक पवार से चर्चा करके महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने के बारे में विस्तार से बताया।

इस मुलाकात के बाद राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल ने पत्रकारों को बताया कि हम लोगों ने कल शरद पवार से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया था। कल रविवार होने के कारण विधायक अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र में थे। आज विधानमंडल का सत्र शुरू होने के कारण सभी विधायक मुंबई में थे। इन विधायकों के कहने पर ही आज फिर हम बिना समय लिए यशवंतराव प्रतिष्ठान में आए और सभी विधायकों ने शरद पवार से मुलाकात करके उनके समक्ष अपनी बात रखी। प्रफुल्ल पटेल ने बताया कि सभी विधायकों ने राकांपा को एकजुट रखने का अनुरोध किया है। शरद पवार ने कल की तरह सभी विधायकों की बात सुनी, लेकिन कुछ कहा नहीं है।

एनडीए की बैठक में शामिल -

प्रफुल्ल पटेल ने आगे बताया कि वह और अजित पवार कल दिल्ली में एनडीए की बैठक में मौजूद रहेंगे। एनसीपी के अजित पवार गुट के अन्य नेता भी वहां मौजूद रहेंगे। वहीँ शरद पवार आज बेंगलुरु में हो रही विपक्षी दलों की बैठक और डिनर में शामिल नहीं हुए। ऐसे में कयास लग रहे है की चाचा-भतीजे एक बार फिर साथ आ गए है और जल्द ही नए राजनीतिक कदम का खुलासा कर सकते है।


Updated : 17 July 2023 1:34 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top