Home > Lead Story > पश्चिम बंगाल : विधानसभा चुनाव से पहले अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल

पश्चिम बंगाल : विधानसभा चुनाव से पहले अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल

पश्चिम बंगाल : विधानसभा चुनाव से पहले अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले सियासत गर्माई हुई है। भाजपा में एक के बाद एक नेताओं के शामिल होने का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर राज मुखर्जी, अशोक भद्र, मीनाक्षी घोष, मल्लिका बंद्योपाध्याय, पापिया अधिकारी, सौमिली घोष विश्वासाआदि उपस्थित रहे। यश दासगुप्ता

यश दासगुप्ता बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर है। उन्होंने नंदिनी और ना आना इस देश लाडो जैसी प्रसिद्ध धारावाहिकों में काम किया है। वे तृणमूल सांसद नुसरत जहां के करीबी माने जाते है। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

फिल्म स्टार यश दासगुप्ता ने कहा कि मेरा फोकस यूथ है। भाजपा यूथ पर बहुत ही विश्वास रखा है और यह परिवर्तन ला सकता है। पोलिटिक्स का मतलब चेंज है। सिस्टम के बाहर से परिवर्तन नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा," केवल आरोप लगाना नहीं, बल्कि काम से साबित करना होगा। मुझे विश्वास है कि पार्टी मुझे वह अवसर देगी और मैं वह काम कर पाऊंगा और चेंज कर पाऊंगा।"

Updated : 12 Oct 2021 10:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top