Home > Lead Story > 100 करोड़ टीकाकरण : भाजपा नेता ने बधाई वाले होर्डिंग में लगाई कमलनाथ की फोटो, जमकर की तारीफ

100 करोड़ टीकाकरण : भाजपा नेता ने बधाई वाले होर्डिंग में लगाई कमलनाथ की फोटो, जमकर की तारीफ

100 करोड़ टीकाकरण : भाजपा नेता ने बधाई वाले होर्डिंग में लगाई कमलनाथ की फोटो, जमकर की तारीफ
X

रीवा/वेब डेस्क। रेवांचल बस स्टैंड के पास लगा एक होर्डिंग मप्र की राजनीति में खूब सुर्खियों में रहकर ये सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रहा है। भारत में 100 करोड़ वैक्सिनेशन टारगेट पूरा होने की उपलब्धि पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए बधाई पोस्टर में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो लगवा दी है। यह पोस्टर अब सुर्खियों में है जिसके अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं।

होर्डिंग लगवाने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री गौरव तिवारी ने इसमें लिखवाया है कि - 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरे होने पर बधाई. साथ ही पोस्टर में लिखा कि 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सशक्त नेतृत्व और स्वास्थ्यकर्मियों के दृढ़ निश्चय पर जनता के विश्वास रूपी मोहर' उसके नीचे खुद की फोटो लगवाई. पोस्टर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टीका लगवाते हुए फोटो लगाई है.

नेता गौरव तिवारी ने बयान दिया कि कमलनाथ का विशेष रूप से पोस्टर नहीं लगाया गया है। देश में मोदी जी के नेतृत्व में जो 100 करोड़ टीकाकरण किया गया है, उसका पोस्टर लगाया गया है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फ़ोटो जरूर है। कोरोना के समय देशभर के हेल्थ वर्कर, पुलिस, सफाईकर्मी ने जान दांव पर लगाते हुए दिन रात मेहनत की। वहीं, कांग्रेसी सिर्फ कोसते ही रहे हैं। कांग्रेस नेता कह रहे थे कि भारत में वैक्सीनेशन 10 साल में भी पूरा नहीं होगा क्योंकि यहां की 135 करोड़ आबादी है। दूसरी तरफ आरोप था कि मोदी सरकार वैक्सीन दूसरे देशों को बेच रही है। मोदी सरकार ने 100 करोड़ के वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा कर विरोधियों के मुंह पर ताला लगा दिया है। भारत को मिली इस उपलब्धि पर चुप्पी साध गए हैं।

Updated : 2021-10-24T04:32:38+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top