Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > पुलवामा में 1 आतंकी मारा गया, तलाशी अभियान जारी

पुलवामा में 1 आतंकी मारा गया, तलाशी अभियान जारी

पुलवामा में 1 आतंकी मारा गया, तलाशी अभियान जारी
X

पुलवामा। जिले के राजपुरा इलाके के उसगाम पथरी गांव में मंगलवार देर रात से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने बुधवार सुबह एक आतंकी को मार गिराया। मारे गए आतंकी की पहचान फिरोज अहमद डार के तौर पर हुई है जो आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से संबंधित था। आतंकी के शव साथ हथियार व गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं। इलाके में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को राजपुरा इलाके के उसगाम पथरी गांव में एक आतंकी के छिपे होने की सूचना मंगलवार देर रात को मिली। पुलिस के जवान, सेना व सीआरपीएफ के संयुक्त दल के साथ गांव में पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकी ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इससे पहले सुरक्षाबलों ने आतंकी को आत्मसमर्पण का मौका दिया लेकिन वह नहीं माना।

सुरक्षाबलों ने अंधेरा होने की वजह से मुठभेड़ को सुबह तक टाला दिया। बुधवार सुबह एक बार फिर सुरक्षाबलों ने आतंकी को हथियार डालने के लिए कहा। परंतु इस बार भी जब आतंकी ने गोलीबारी जारी रखी तो सुरक्षाबलों ने उसे मार गिराया। फिलहाल इलाके में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।

Updated : 17 Dec 2021 7:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top