Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > सुरक्षाबलों को मिली सफलता, आतंकियों के दो सहयोगी गिरफ्तार

सुरक्षाबलों को मिली सफलता, आतंकियों के दो सहयोगी गिरफ्तार

सुरक्षाबलों को मिली सफलता, आतंकियों के दो सहयोगी गिरफ्तार
X

कुपवाड़ा। जिले के लोलाब इलाके से सुरक्षाबलों ने आतंकियों के दो सहयोगियों (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता ने दी।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक कुपवाड़ा पुलिस ने 28 आरआर के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान राशिद अहमद पीर पिता अब्दुल अहद पीर निवासी टेकीपोरा, लोलाब और आदिल हुसैन शाह पिता गुलाम मोहम्मद शाह निवासी शत मुक़म, लोलाब के रूप में हुई है।

प्रवक्ता ने कहा कि दोनों राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल थे और आतंकवादियों को सक्रिय समर्थन प्रदान करने के अलावा क्षेत्र में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने के लिए आतंकवादी रैंक में शामिल होने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने कहा कि दोनों व्यक्ति सुरक्षा बलों की नजर में तब आए जब उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आतंकवाद समर्थक गतिविधि में संदिग्ध पाया गया। जांच के दौरान दोनों व्यक्तियों के मोबाइल फोन से पोस्टर, फोटो, वीडियो और सक्रिय आतंकवादियों और उनके आकाओं के साथ बातचीत की सामग्री सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई।

पुलिस ने कहा कि इस संदर्भ में संबंधित धाराओं के तहत पुलिस स्टेशन सोगम में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है।

Updated : 2 March 2022 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top