Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > बारामुला में आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल

बारामुला में आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल

बारामुला में आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल
X

बारामुला। बारामुला जिले के वानसीरन तारीपोरा इलाके के जंगलों में आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ शुरू हो गई है। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों द्वारा की गई अचानक गोलीबारी में सेना का एक जवान घायल हो गया। जवान को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है। मुठभेड़ फिलहाल जारी है।

पुलिस ने मुठभेड़ के बारे में पुष्टि करते हुए बताया कि इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद एसओजी तथा अन्य सुरक्षा बलों के जवानों ने वानसीरन तारीपोरा के ऊपरी इलाके में स्थित सुल्तानपुरा के जंगलों में तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान पेड़ों के पीछे छिपे आतंकियों ने जवानों को पास आता देख उन पर भारी गोलीबारी शुरू कर दी। अचानक शुरू की गई गोलीबारी की चपेट में आने से सेना का एक जवान घायल हो गया।

इस दौरान अन्य सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस बीच सुरक्षाबलों ने घायल जवान को वहां से सुरक्षित निकाला और नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है। सुल्तानपुर के जंगलों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रुक-रुककर गोलीबारी का सिलसिला जारी है। जंगल घना और बड़ा होने के चलते सुरक्षाबलों ने अतिरिक्त सेना के जवानों की टुकड़ियों को मौके पर बुलाया है। सुरक्षाकर्मी घने जंगल के बीच आतंकियों को घेरने का प्रयास कर रहे हैं। इलाके में कितने आतंकी मौजूद हैं इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Updated : 27 Oct 2022 9:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top