Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > बारामुला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी किया ढेर, सेना के दो जवान और एक पुलिसकर्मी घायल

बारामुला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी किया ढेर, सेना के दो जवान और एक पुलिसकर्मी घायल

बारामुला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी किया ढेर, सेना के दो जवान और एक पुलिसकर्मी घायल
X

बारामूला। बारामुला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शनिवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। इस दौरान सेना के दो और पुलिस का एक जवान घायल हो गया।मारे गए आतंकी फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है लेकिन वह स्थानीय बताया जा रहा है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के मद्देनजर सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

बारामुला जिले के वानीगाम बाला में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता सूचना मिलने के बाद एसओजी के जवान, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल इलाके में पहुंच गए और घेराबंदी शुरू करके तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देखते ही गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया लेकिन आतंकियों ने गोलीबारी तेज कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को मार गिराया। इस गोलीबारी के दौरान सेना के दो जवान तथा एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

तीनों घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। उसके कुछ ही देर बाद गोलीबारी रुक गई। गोलीबारी रुकने के कुछ ही देर बाद सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान दोबारा शुरू कर दिया। माना जा रहा है कि एक ओर आतंकी इलाके में छिपा हुआ है। मारा गया आतंकी स्थानीय बताया जा रहा है।

Updated : 5 Aug 2022 6:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top