Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > शोपियां में आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे, 1 मारा गया, मुठभेड़ जारी

शोपियां में आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे, 1 मारा गया, मुठभेड़ जारी

शोपियां में आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे, 1 मारा गया, मुठभेड़ जारी
X

शोपियां। जिले के तुर्कवागाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अभी तक एक आतंकी को मार गिराया है। अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं जिन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है। पुलिस ने बताया है कि मारे गए आतंकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को गुरुवार रात को शोपियां जिले के तुर्कवागाम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने पास आता देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने अंधेरा होने के चलते मुठभेड़ बंद कर दी और चारों ओर से आतंकियों को पूरी रात घेरा रखा।

शुक्रवार सुबह होते ही सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसर्मपण करने का मौके दिया, लेकिन आतंकी नहीं माने और उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद फिर मुठभेड़ शुरू हो गई। इसी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार सबुह एक आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है जिन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है।

Updated : 2 April 2022 8:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top