Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > कुपवाड़ा से 3 ओजीडब्ल्यू गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

कुपवाड़ा से 3 ओजीडब्ल्यू गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

कुपवाड़ा से 3 ओजीडब्ल्यू गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद
X

कुपवाड़ा। कुपवाड़ा पुलिस ने जिले में नियंत्रण रेखा के पार से हथियारों व गोला-बारूद की तस्करी में शामिल तीन ओजीडब्ल्यू को गिरफ्तार किया है।पुलिस को अपने गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि एक ओजीडब्ल्यू मॉड्यूल घाटी में सक्रिय आतंकवादी संगठनों के लिए काम कर रहा है और घाटी में आतंकी गतिविधियों को फैलाने में शामिल आतंकियों को उपलब्ध कराने के लिए नियंत्रण रेखा के पार से हथियारों और गोला बारूद की तस्करी में शामिल है।

सूचना के आधार पर करनाह पुलिस स्टेशन की टीम ने अपने एसएचओ मुदासिर अहमद के नेतृत्व में डीएसपी सैयद मजीद की देखरेख में अभियान चलाकार क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से तीनों को गिरफ्तार किया।तीनों की पहचान मोहम्मद आमिर पुत्र मोहम्मद शकूर कलास, निसार अहमद पुत्र मंजूर कलास निवासी हजित्रा करनाह और कफील अहमद पुत्र स्वर्गीय अब्दुल रहमान भट निवासी सुधपोरा करनाह के रूप में हुई है।

पूछताछ के दौरान तीनों ने यह बात कबूल की कि वह तीनों सीमा पार से हथियार और गोला-बारूद लाकर घाटी में सक्रिय आतंकवादियों को उपलब्ध कराने के काम में शामिल थे। तीनों के कब्जे से एक चीनी पिस्तौल, एक मैगजीन और 14 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि तीनों से पूछताछ जारी है और आगे आने वाले दिनों में और बरामदगी व गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

Updated : 29 April 2022 6:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top