Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > टेरर फंडिंग केस में बड़ी कार्रवाई, शोपियां और बारामूला में कई स्थानों पर NIA ने छापा मारा

टेरर फंडिंग केस में बड़ी कार्रवाई, शोपियां और बारामूला में कई स्थानों पर NIA ने छापा मारा

NIA Raids
X

टेरर फंडिंग केस में कार्रवाई

श्रीनगर। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मंगलवार को कश्मीर घाटी में कई स्थानों पर छापा मारा है।

एजेंसी के अधिकारी कश्मीर घाटी के जिला शोपियां और बारामुला समेत अन्य इलाकों में छापेमारी कर रहे हैं। जिन स्थानों की तलाशी ली गई उनमें मामले से जुड़े संदिग्धों के निवास और अन्य ठिकाने शामिल हैं। यह छापेमारी केंद्रीय एजेंसी द्वारा कश्मीर में सक्रिय आतंकवादियों को ड्रोन के माध्यम से हथियारों की डिलीवरी से जुड़े पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने के कुछ दिनों बाद की गई है।

एनआईए जम्मू शाखा की एक टीम द्वारा 27 नवंबर को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के 22 वर्षीय जाकिर हुसैन को पकड़ने के बाद एजेंसी ने 29 नवंबर को इनपुट साझा किया। इस मामले में अबतक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पहले गिरफ्तार किए गए सात आरोपियों में से एक की न्यायिक हिरासत में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है।

कश्मीर घाटी और पूरे भारत में आतंक और हिंसा की घटनाओं को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी समूहों की बड़ी साजिश का पर्दाफाश करने के लिए एनआईए इस मामले में अपनी जांच जारी रखे हुए है।

Updated : 5 Dec 2023 7:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top