Latest News
Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > महबूबा मुफ्ती का बयान नये फैशन का है असर

महबूबा मुफ्ती का बयान नये फैशन का है असर

महबूबा मुफ्ती का बयान नये फैशन का है असर
X

लखनऊ/कश्मीर। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संयोजक मजाहिर खान ने कहा कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का बयान नये फैशन का असर है। इस नये फैशन में लोग अपने राज्य की दुर्घटनाओं पर चुप्पी साधते हैं और दूसरे के राज्यों पर बयान देकर सरकार को घेरते हैं।

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संयोजक मजाहिर खान ने मंगलवार को लखनऊ में एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आतंकवादी हमले में हिन्दू और सिख लोगों के जघन्य हत्याकांड पर अभी तक कुछ भी नहीं बोला है। वहीं दूसरे राज्यों की घटनाओं पर महाराष्ट्र का बंद, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की घटना, अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बोलती रहती हैं।

उन्होंने कहा कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच महबूबा मुफ्ती जैसे दोमुहें नेताओं को साफ बताना चाहता हैं कि अब समय आ गया हैं कि महबूबा जैसे लोगों के यह देश छोड़कर कही और बसेरा कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस देश में उनके जैसे गद्दार, स्वार्थी और दोहरे मापदंडों वाले नेताओं के लिए कोई स्थान नही हैं। यह वही महबूबा हैं, जिसने खुलेआम अनुच्छेद 370 और 35 ए को हटाए जाने का विरोध किया था। उस पर खून की नदियां बहेगी ऐसी धमकियां दी थी।

Updated : 2021-10-17T00:09:49+05:30

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top