Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > Jammu-Kashmir : बारामूला में सुरक्षाबलों को मिली सफलता, लश्कर का आतंकी गिरफ्तार

Jammu-Kashmir : बारामूला में सुरक्षाबलों को मिली सफलता, लश्कर का आतंकी गिरफ्तार

आतंकी पर IAPA के तहत जम्मू कश्मीर में मामला दर्ज

Jammu-Kashmir : बारामूला में सुरक्षाबलों को मिली सफलता, लश्कर का आतंकी गिरफ्तार
X

बारामूला/वेबडेस्क। जिले में लश्कर-ए-तैयबा के एक संदिग्ध आतंकी सहयोगी को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया है। आतंकी सहयोगी की पहचान लरिदुरा चंदूसा के मोहम्मद अशरफ मीर के रूप में हुई है। इस सहयोगी को पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने नागबल इलाके में श्रंज क्रॉसिंग पर गिरफ्तार किया।

अधिकारियों ने बताया कि बारामूला पुलिस और 52 आरआर कीे संयुक्त टीम ने ग्राम नागबल चंदूसा में आतंकियों की आवाजाही के संबंध में एक विशेष सूचना पर श्रंज क्रॉसिंग पर एक एमवीसीपी (मोबाइल वाहन चेक पोस्ट) स्थापित की थी। श्रुंज से नागबल चंदूसा की ओर आ रहे एक संदिग्ध व्यक्ति ने संयुक्त नाका पार्टी को देखते ही भागने की कोशिश की लेकिन सतर्क सुरक्षा बलों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तलाशी के दौरान इस संदिग्ध आतंकी सहयोगी के पास से एक ग्रेनेड बरामद किया गया, जिसके बाद उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने कहा कि बाद में संदिग्ध की पहचान मोहम्मद अशरफ मीर के रूप में हुई, जो लश्कर के आतंकियों के सहयोगी के रूप में काम कर रहा था।वक्ता ने कहा कि चंदूसा पुलिस स्टेशन में भारतीय शस्त्र अधिनियम और यूएपीए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

Updated : 27 May 2023 2:02 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top