Top
Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > कश्मीर में गुपकार गैंग की हुंकार, बोले - अधिकार वापस लेने की लड़ाई मजबूती से लड़ेंगे

कश्मीर में गुपकार गैंग की हुंकार, बोले - अधिकार वापस लेने की लड़ाई मजबूती से लड़ेंगे

कश्मीर में गुपकार गैंग की हुंकार, बोले - अधिकार वापस लेने की लड़ाई मजबूती से लड़ेंगे
X

श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस के नेता पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि पीपुल्स अलायंस फार गुपकार डेक्लेरेशन (पीएजीडी) के उम्मीदवार तिरंगे के साथ जम्मू-कश्मीर का ध्वज लहराता देखने के लिए चुनावी मैदान में हैं। पीएजीडी के उम्मीदवार जिला विकास परिषद चुनाव जीतकर जम्मू कश्मीर से छीने गए उसके अधिकार वापस लेने की लड़ाई को और मजबूती के साथ आगे बढ़ायेंगे। श्रीनगर में नेशनल कांफ्रेस के नेताओं की बैठक में उमर ने संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि इस समय कश्मीर में लोगों के बीच पीएजीडी के उम्मीदवार मजबूत हैं इसलिए भाजपा उनकी राह में बाधाएं डालने की कोशिशें कर रही है।

नेताओं की इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता अली मोहम्मद सागर, शेख मुस्तफा कमाल, नसीर असलम वानी, मियां अल्ताफ, मुबारक गुल सहित अन्य सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

उमर ने कहा कि हम चुनौतीपूर्ण हालात में राजनीति कर रहे हैं जबकि केंद्र सरकार हमारे उम्मीदवारों को लेकर गंभीर नहीं है और उसके द्वारा जम्मू कश्मीर के हितों को नुकसान पहुंचाने के लिए ही सभी कार्य हो रहे हैं। ऐसे में पीपुल्स अलायंस के उम्मीदवारों को चुनाव जीतना और भी जरूरी हो जाता है। उन्होंने कहा कि पीपुल्स अलायंस के उम्मीदवारों को भारी समर्थन मिलता देकर भाजपा का नेतृत्व बौखला गया है और हमारे खिलाफ झूठे आरोप लगा रहा है।

उमर ने कहा कि पीएजीडी के नेताओं के नाम रोशनी योजना से जोड़ कर उन पर कई प्रकार के झूठे आरोप लगाए गए।

Updated : 4 Dec 2020 9:40 AM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top