Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > जम्मू में धूमधाम से मना 75वां स्वतंत्रता दिवस, उपराज्यपाल ने दी बधाई

जम्मू में धूमधाम से मना 75वां स्वतंत्रता दिवस, उपराज्यपाल ने दी बधाई

जम्मू में धूमधाम से मना 75वां स्वतंत्रता दिवस, उपराज्यपाल ने दी बधाई
X

जम्मू। जम्मू शहर के मौलाना आजाद स्टेडियम में रविवार को बारिश के बीच 75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़े धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया गया। रविवार सुबह हुई बारिश के कारण मैदान में पानी जमा हो गया था। इसके बावजूद मार्च पास्ट में भाग लेने वाले पुलिस, एनसीसी कैडेट और स्कूली बच्चों ने पूरे उत्साह के साथ उपराज्यपाल के सलाहकार राजीव राय भटनागर को सलामी दी।

उपराज्यपाल के सलाहकार राजीव राय भटनागर ने प्रदेशवासियों को 75वां स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हम सभी को आजादी की अहमियत को समझना होगा। प्रदेश अब विकास की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हरेक को आगे बढ़ने के लिए मौके मिलेंगे। इसके लिए प्रदेश में रोजगार के हर एक साधन पैदा किए जा रहे है।

जम्मू में स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर मौलाना आजाद स्टेडियम के बाहर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। वहां फ्लाईओवर से किसी भी वाहन को गुजरने की अनुमति नहीं दी गई थी। परेड देखने के लिए आने वाले लोगों की जांच के लिए तीन जगह स्कैनर लगाए गए थे।कोरोना वायरस के चलते स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लेने वाले जम्मू.कश्मीर पुलिस के जवान, अर्द्धसैनिक बल के जवानों, एनसीसी कैडेट और स्कूली बच्चों के कोविड.19 के टेस्ट भी किए गए थे। नेगेटिव रिपोर्ट वालों को ही आज के मुख्य समारोह में भाग लेने की अनुमति दी गई थी।

Updated : 12 Oct 2021 10:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top