Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, हिजबुल के दो आतंकी ढेर

पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, हिजबुल के दो आतंकी ढेर

पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, हिजबुल के दो आतंकी ढेर
X

श्रीनगर। पुलवामा जिले के पांपोर के अंतर्गत खिरयु इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इलाके में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।मारे गये आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन से संबंधित हैं लेकिन उनकी पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। सूत्रों के अनुसार मारे गए दोनों आतंकी स्थानीय हैं। दोनों आतंकियों के शवों के साथ मुठभेड़ स्थल से हथियार व गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात पुलवामा पुलिस को पांपोर के खिरयु इलाके में अपने गुप्त सूत्रों से आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलने के तुरंत बाद एसओजी के जवान, सेना व सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षाबल के जवान शुक्रवार सुबह उस स्थान पर पहुंचे जहां आतंकी छिपे हुए थे। क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देखकर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने कई बार आतंकियों से आत्मसमर्पण की अपील की लेकिन आतंकियों ने इसे नजरअंदाज करते हुए गोलीबारी और तेज कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र में फिलहाल घेराबंदी को जारी रखते हुए तलाशी अभियान जारी रखा है। माना जा रहा है कि क्षेत्र में अभी और आतंकी छिपे हो सकते हैं।

Updated : 2021-10-12T16:06:34+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top