Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > बारामुला ग्रेनेड हमले के आरोपी लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकी गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

बारामुला ग्रेनेड हमले के आरोपी लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकी गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

बारामुला ग्रेनेड हमले के आरोपी लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकी गिरफ्तार, कई हथियार बरामद
X

बारामुला। जिले में शराब की दुकान पर ग्रेनेड हमला करने वाले चार आतंकियों सहित उनके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से पांच पिस्तौल, 12 ग्रेनेड और विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है।इन आतंकवादियों ने मंगलवार शाम को बारामुला में शराब की दुकान पर ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में दुकान में काम करने वाले चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाद में राजौरी के एक घायल रंजीत सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था जबकि अन्य तीन का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। ये तीनों कर्मी भी जम्मू संभाग के ही रहने वाले हैं।

ग्रेनेड हमले के बाद से ही पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुुरू कर दी थी। हालांकि पुलिस को चकमा देने के लिए ग्रेनेड फेंकने वाले आतंकी ने बुर्का पहन रखा था ताकि पुलिस को लगे कि हमले में महिला शामिल है परंतु पुलिस ने हमले के दो दिनों के भीतर ही लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादियों सहित उनके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तार आतंकी इसी तरह और हमले करने की योजना भी बना रहे थे।आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि ये आतंकी समूह पहले भी कई हमलों में शामिल रह चुका है। गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ की जा रही है।

Updated : 20 May 2022 11:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top