Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान : पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी, उसके परमाणु बम हम पर भी गिरेंगे

फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान : पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी, उसके परमाणु बम हम पर भी गिरेंगे

फारूक अब्दुला के बयान पर भाजपा ने किया पलटवार, कहा- इंडी गठबंधन के नेता हैं पाकिस्तान परस्त

फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान : पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी, उसके परमाणु बम हम पर भी गिरेंगे
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने विवादित बयान देकर राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। उसने चूड़ियां नहीं पहन रखीं। हाल में ही बंगाल के दर्जिलिंग में आयोजित रैली में राजनाथ सिंह ने कहा था कि पीओके भारत का हिस्सा था, है और रहेगा। जिसके बाद अब रक्षा मंत्री के बयान पर फारूक अब्दुल्ला ने प्रतिक्रिया दी है। अब्दुल्ला ने कहा कि अगर रक्षा मंत्री कह रहे हैं, तो कहें। उनको कौन रोक सकता है? लेकिन याद रखना, पाकिस्तान ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखीं। उनके पास एटम बम है, जो दुर्भाग्य से हमारे ऊपर ही गिरेगा।

भारतीय जनता पार्टी ने जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस ( जेकेएनसी) प्रमुख फारूक अब्दुल्ला के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्हें पाकिस्तान परस्त बताया है। सोमवार को भाजपा सांसद और पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अब तक पाकिस्तान के कुछ चरमपंथी नेता कभी-कभी कहते थे कि उनके पास परमाणु बम है। लेकिन आज एक वरिष्ठ इंडी गंठबंधन के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भी यही कहा है। साफ है इंडी गठबंधन के नेताओं पर पाकिस्तान की छाप है।

इंडी गठबंधन के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की छाप

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी कहते हैं कि भाजपा और मोदी को जाना चाहिए। पंजाब के पूर्व सीएम पुंछ पर चरणजीत सिंह चन्नी का बयान पाकिस्तान की करतूतों को छिपाने की कोशिश करते हैं। शशि थरूर ने एक बांग्लादेशी दैनिक में लेख लिखा कि मोदी को जाना होगा और वे कश्मीर को भारत प्रशासित कश्मीर कहते हैं। यह पाकिस्तान की भाषा है। प्रधानमंत्री ने सही कहा कि इंडी गठबंधन के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की छाप है । इंडी गठबंधन के नेताओं पर पाकिस्तान की छाप है।

Updated : 9 May 2024 6:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top