Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > भाटाधुडियां के जंगलों में आतंकियों से मुठभेड़, पुलिस के 2, सेना का 1 जवान घायल

भाटाधुडियां के जंगलों में आतंकियों से मुठभेड़, पुलिस के 2, सेना का 1 जवान घायल

भाटाधुडियां के जंगलों में आतंकियों से मुठभेड़, पुलिस के 2, सेना का 1 जवान घायल
X

पूंछ। पुंछ जिले के उपजिला मेंढ़र अंतर्गत नाड़ खास में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एकबार फिर शुरू हुई मुठभेड़ में पुलिस के दो तथा सेना का एक जवान घायल हुआ है। वहीं, आतंकी ठिकाने की पहचान के लिए लाया गया एक पूर्व आतंकी भी घायल हुआ है। घायल जवानों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। मुठभेड़ फिलहाल जारी है।

जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से संबंधित पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा जो पिछले 15 वर्षों से जम्मू के कोट भलवाल जेल में बंद है, उसे शनिवार शाम पुलिस भाटाधुडियां के घने जंगलों में ले गई। पुलिस का मानना है कि वह लगातार पाकिस्तानी आतंकियों के संपर्क में था और उसे भाटाधुडियां इलाके में मौजूदा आतंकी ठिकानों के बारे पूरी जानकारी है। जैसे ही आतंकी जिया मुस्तफा को भाटाधुडियां के जंगलों में ले जाया गया, वहां आतंकी ठिकाना बनाकर पहले से छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अचानक हमला कर दिया।

गोलीबारी में पुलिस के दो जवान तथा सेना के एक जवान सहित आतंकी जिया मुस्तफा घायल हो गया। गोलीबारी के बीच घायल जवानों को तो निकालकर अस्तपाल पहुंचाया गया है लेकिन दोनों ओर से जारी गोलीबारी के बीच घायल आतंकी फंस गया है और सुरक्षाबल उसे सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

Updated : 2021-10-25T12:39:35+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top