Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > राजौरी में सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी, तलाशी अभियान जारी

राजौरी में सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी, तलाशी अभियान जारी

राजौरी में सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी, तलाशी अभियान जारी
X

राजौरी। जिले के थन्नामंडी इलाके में सेना तथा आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। बताया जा रहा है कि कम से कम चार आतंकी क्षेत्र में मौजूद हैं। इसी बीच लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सेना ने राजौरी-थन्नामंडी मुख्य मार्ग को भी यातायात के लिए बंद कर दिया है। इस दौरान अतिरिक्त सुरक्षाबलों को भी मुठभेड़ स्थल पर बुलाया गया है।

थन्नामंडी के पहाड़ी इलाके में शनिवार को स्थानीय लोगों ने कुछ संदिग्ध बंदूकधारी देखे और तुरंत इसकी जानकारी सेना को दी। सूचना मिलते ही सेना ने व्यापक स्तर पर तलाशी अभियान शुरू किया। इस बीच तलाशी अभियान को देखते हुए राजौरी-थन्नामंडी मार्ग को बंद कर दिया गया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों को करीब आते देखकर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। फिलहाल दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी जारी है। बताया जा रहा है कि आतंकवादियों का यह समूह उसी का दल हिस्सा है, जिन्होंने पुंछ में सुरक्षाबलों पर हमला किया था।

उल्लेखनीय है कि पुंछ और राजौरी की नियंत्रण रेखा से सटे जंगल क्षेत्र में आतंकवादियों की तलाश पिछले 27 दिनों से जारी है। अभी तक पुंछ और राजौरी जिलों में हुई तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में दो जेसीओ सहित सेना के नौ जवान शहीद हो चुके हैं।

Updated : 2021-11-09T14:14:33+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top