Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेरा, 1 मारा गया

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेरा, 1 मारा गया

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेरा, 1 मारा गया
X

पुलवामा। सुरक्षाबलों ने जिले के नैना बटपोरा गांव की एक मस्जिद में छिपे आतंकियों में से एक को मार गिराया है। मस्जिद में अभी एक और आतंकी छिपे होने की खबर है और मुठभेड़ चल रही है। मारे गए आतंकी की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

गुरुवार सुबह पुलवामा पुलिस को गुप्त सूत्रों से नैना बटपोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर सेना की 55 आरआर, एसओजी व सीआरपीएफ की 182 बटालियन के जवानों ने साथ मिलकर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान गांव के एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देखकर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों की आतंकियों से आत्मसमर्पण की अपील की लेकिन वह नहीं माने और गोलीबारी तेज करते हुए मकान से निकलकर पास की मस्जिद में जा छिपे। धार्मिक स्थान की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए सुरक्षाबलों ने एक बार फिर आतंकियों से आत्मसमर्पण की अपील की और इसके लिए स्थानीय लोगों व मौलवी की मदद भी ली गई। आतंकी के न मानने पर सुरक्षाबलों ने कार्रवाई तेज करते हुए में एक आतंकी को मार गिराया। अभी मस्जिद में एक और आतंकी छिपे होने की खबर है। सुरक्षा बल उसे घेर कर फायरिंग कर रहे हैं। मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

Updated : 15 March 2022 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top