Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > बारामूला में सुरक्षाबलों ने 3 पाकिस्तानी आतंकियों को किया ढेर, 1 पुलिसकर्मी शहीद

बारामूला में सुरक्षाबलों ने 3 पाकिस्तानी आतंकियों को किया ढेर, 1 पुलिसकर्मी शहीद

बारामूला में सुरक्षाबलों ने 3 पाकिस्तानी आतंकियों को किया ढेर, 1 पुलिसकर्मी शहीद
X

बारामूला। जिले के करेरी इलाके में बुधवार को एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया। हालांकि मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया।बारामुला जिले के करेरी इलाके में आज सुबह आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना मिलने के बाद एसओजी, सेना व सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके में पहुंचकर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान इलाके में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। उसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए।

सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुआ है। मारे गए आतंकियों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। आईजीपी (कश्मीर) विजय कुमार ने बारामुला मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि ये तीनों पाकिस्तान के रहने वाले हैं।

एक जवान शहीद -

इस मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल जवान को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। फिलहाल क्षेत्र में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का सर्च अभियान जारी है।

Updated : 27 May 2022 1:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top