Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, द रजिस्टेंस फ्रंट के 2 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, द रजिस्टेंस फ्रंट के 2 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, द रजिस्टेंस फ्रंट के 2 आतंकी गिरफ्तार
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले से सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान सोमवार को द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। आतंकी से हथियार एवं गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं। इसके कुछ देर पहले अनंतनाग जिले के वहादान इलाके से भी टीआरएफ के एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलवामा में गिरफ्तार आतंकी की पहचान सरवीर मीर के रूप में हुई है। वहीं अनंतनाग से गिरफ्तार आतंकी की पहचान हाफिज अब्दुल्ला मलिक निवासी गंजीपोरा के रूप में हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलवामा पुलिस और सेना के संयुक्त दल के संयुक्त अभियान में आतंकी सरवीर मीर (22) पुत्र गुलाम मोहिदीन मीर निवासी बाथेन खिरयू को गिरफ्तार किया गया है। सरवीर मीर हाल ही में आतंकी संगठन में शामिल हुआ था और क्षेत्र में आतंकी गतिविधियों में सक्रिय था।

इससे पहले अनंतनाग के वहादान इलाके से सुरक्षाबलों ने टीआरएफ के एक अन्य सक्रिय आतंकी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकी के कब्जे से एक पिस्टल और सात गोलियां बरामद की गईं। इसके बाद उसकी निशानदेही पर सुरक्षाबलों ने कात्सु वनक्षेत्र के एक गुप्त ठिकाने से 40 राउंड कारतूस, एक एके-47, दो मैगजीन और 02 पत्रिका भी बरामद किए हैं। दोनों आतंकियों से पूछताछ जारी है। माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

Updated : 9 Nov 2021 8:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top