Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अल-बदर के दो आतंकवादी ढेर

कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अल-बदर के दो आतंकवादी ढेर

कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अल-बदर के दो आतंकवादी ढेर
X

कुलगाम। जिले के हुसैनपोरा इलाके में रविवार रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने सोमवार सुबह अल-बदर के दो आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद हुए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते अपना अभियान जारी रखा हुआ है।

जानकारी के अनुसार कुलगाम जिले के हुसैनपोरा इलाके में पुलिस को रविवार को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसी आधार पर पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने पास आता देख उनपर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

रविवार देर रात के बाद सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ को रोक दिया। सोमवार सुबह होते ही सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया लेकिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों की बात नहीं मानी और गोलीबारी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अल-बदर के दो आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

Updated : 11 Jan 2022 5:25 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top