Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी ढेर

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी ढेर

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी ढेर
X

शोपियां। जिले के अमशीपोरा गांव में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ स्थल से दोनों आतंकियों के शव के साथ भारी मात्रा में हथियार गोलाबारूद व कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान मुज्जमिल और आबिद के रूप में हुई है। पुलिस या फिर सैन्य अधिकारियों ने अभी तक इस संबंध में अधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों को अमशीपोरा गांव में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ केे संयुक्त दल ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया है। बाद में मुुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों को दोनों के शव और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार गोलाबारूद व कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। इलाके में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चला रखा है।

Updated : 2 March 2022 10:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top