Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > जम्मू-कश्मीर में केंद्र का जनसम्पर्क अभियान, गडकरी, नकवी, गिरिराज करेंगे दौरा

जम्मू-कश्मीर में केंद्र का जनसम्पर्क अभियान, गडकरी, नकवी, गिरिराज करेंगे दौरा

जम्मू-कश्मीर में केंद्र का जनसम्पर्क अभियान, गडकरी, नकवी, गिरिराज करेंगे दौरा
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में जनसंपर्क अभियान के तहत आठ और केंद्रीय मंत्री यहां पर आ रहे है। इन मंत्रियों में नितिन गडकरी, मुख्तार अब्बास नकवी और गिरिराज किशोर शामिल हैं। ये सभी मंत्री सितंबर और अक्टूबर महीने में आएंगे। जम्मू-कश्मीर में कुल 70 केंद्रीय मंत्रियों के आने की योजना है।

केंद्रीय सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कश्मीर में 27 और 28 सितंबर को आ रहे हैं। ये यहां पर राष्ट्रीय राजमार्ग और रिंग रोड पर नींव पत्थर रखने के अलावा जोजिला मोड टनल का निरीक्षण भी करेंगे।

राजमार्ग का शिलान्यास -

गडगरी बारामुला-गुलमर्ग राष्ट्रीय राजमार्ग का शिलान्यास करेंगे। वह अनतंनाग में डोनीपावा से आशाजीपारा राष्ट्रीय राजमार्ग का शिलान्यास भी करेंगे। यह राष्ट्रीय अनतंनाग में राजमार्ग-44 से इस मार्ग को जोड़ेगा। यह राजमार्ग 8.5 किलोमीटर लंबा है। ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह दो और तीन अक्टूबर को कठुआ में आ रहे हैं। अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास मंत्री सात और आठ अक्टूबर को बडगाम में आ रहे हैं। शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी अनतंनाग जिले में 21 और 22 अक्टूबर को आ रही हैं।

70 केंद्रीय मंत्री करेंगे दौरा -

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर में कुल 70 केंद्रीय मंत्रियों के आने की योजना है। जनसंपर्क अभियान के पहले चरण में 36 मंत्रियों ने जम्मू-कश्मीर का दौरा कर गृह मंत्रालय और प्रधानमंत्री कार्यालय को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी।

Updated : 12 Oct 2021 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top