Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > सेना के जवान ने सोते हुए साथियों को गोली मारी, हैरान करने वाला कारण आया सामने

सेना के जवान ने सोते हुए साथियों को गोली मारी, हैरान करने वाला कारण आया सामने

सेना के जवान ने सोते हुए साथियों को गोली मारी, हैरान करने वाला कारण आया सामने
X

पठानकोट। पठानकोट स्थित सेना के मीरथल आर्मी कैंप एरिया में सेना के एक जवान ने अपने दो साथियों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी फरार है। इससे पहले पंजाब के अमृतसर में भी सेना के एक जवान ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था। आरोपित जवान छुट्टी नहीं मिलने से परेशान एवं नाराज चल रहा था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मीरथल कैंप में तैनात लोकेश नामक जवान छुट्टी नहीं मिलने के कारण मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। रविवार रात जब वह कैंप में गया तो उसकी अपने साथी हवलदार गौरी शंकर और सूर्यकांत के साथ बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी कि लोकेश ने अपने साथियों पर गोलियां दाग दीं। इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। दोनों मृतक जवान पश्चिम बंगाल के बताए जाते हैं।

आरोपित लोकेश घटनास्थल से फरार हो गया। आर्मी की तरफ से संबंधित पुलिस स्टेशन नंगरपुर को इसकी सूचना दी गई है। वहीं घटना स्थल पर आर्मी ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, सेना और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले मार्च माह के दौरान अमृतसर जिले में बीएसएफ के खासा मुख्यालय में कांस्टेबल ने मेस में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थी, जिसमें चार जवानों की मौत हो गई थी।

Updated : 27 Jun 2022 12:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top