Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > बारामुला से अल-बद्र के तीन आतंकी गिरफ्तार, हथियार व गोलाबारूद भी बरामद

बारामुला से अल-बद्र के तीन आतंकी गिरफ्तार, हथियार व गोलाबारूद भी बरामद

बारामुला से अल-बद्र के तीन आतंकी गिरफ्तार, हथियार व गोलाबारूद भी बरामद
X

बारामुला। जिले के सोपोर क्षेत्र अंतर्गत डांगवाची इलाके में एक तलाशी अभियान के दौरान अल-बद्र के तीन आतंकवादी गिरफ्तार किये गये हैं। पकड़े गए आतंकियों के कब्जे से हथियार व गोलाबारूद भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ जारी है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उनके विश्वसनीय सूत्रों ने सोपोर के डांगवाची गांव में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की सूचना दी। सूचना के आधार पर पुलिस ने अन्य सुरक्षाबलों के साथ मिलकर पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया। इसी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने अल-बद्र के तीन सक्रिय आतंकवादियों को पकड़ लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों आतंकियों की पहचान आमिर वानी निवासी नौपोरा सोपोर, तारिक अहमद भट निवासी हंदवाड़ा और वारिस तांत्रे निवासी रवूचा रफियाबाद के रूप में हुई है। उनके कब्जे से एक एके-47, उसकी मैगजीन, एके 47 के ही तीन राउंड, दो पिस्तौल, पिस्तौल के 37 राउंड, उसकी दो मैगजीन और 2 लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और तीनों आतंकवादियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच प्रक्रिय पूरी होने पर इस बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी।

Updated : 14 Feb 2022 11:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top